Karan Johar’s House Party Video: Forensic Science Laboratory Gives Clean Chit

Karan Johar party video that went viral for the wrong reasons, got a clean chit from Forensic Science Laboratory.
News मिलिए KRK के सबसे बड़े दुश्मन से, इनके ट्वीट्स पर केजरीवाल भी...

मिलिए KRK के सबसे बड़े दुश्मन से, इनके ट्वीट्स पर केजरीवाल भी करते हैं रिट्वीट

- Advertisement -

सतना में एक जगह है, रामपुर बाघेलान. वहां इलाहाबाद बैंक की एक ब्रांच है. राजबहादुर सिंह के दुतल्ला घर में ग्राउंड फ्लोर बैंक के लिए दिए हैं. अभी कुछ रोज़ पहले क्या हुआ कि कुछ लोग बैंक लूटने आए. ये वो समय था जब देश भर में नोटबंदी हो गई थी. रात साढ़े बारह बजे के लगभग राजबहादुर सिंह के लड़के को जहिराया कि कौनो शटर काट रहा है.

पुलिस को बुला लिए, ढ़ाई-तीन बजे पुलिस भी आ गई. पुलिस ने कहा बाहर आ जाओ. जो अंदर था वो बाहर नहीं आया. जब पुलिस अंदर आई तो पता लगा एक आदमी ने खुदकुशी कर ली थी, यही सेंध मारकर बैंक लूटने आया था. उसका नाम धर्मेन्द्र पटेल था. बेला में रहता था, चोरी के फेर में आया भले था, पैसा हाथ न लगा, पुलिस के डर से जान जरूर चली गई. CCTV फुटेज से पता लगा कि चाबी से कुछ लॉकर खोजने की कोशिश भी की नहीं खुले अंत में उसने गमछे से फांसी लगा ली.

arvind-kejriwal

अरविंद केजरीवाल ने किसी का ट्वीट, रिट्वीट किया. उसमें ये लिखा था कि युवक ने बैंक से पैसे न निकलने के कारण दुखी होकर फांसी लगा ली. केजरीवाल ने लिखा. ‘मोदी जी, ये देखिए. अब तो इस देश के लोगों पे रहम कीजिए. आख़िर क्या दुश्मनी है आपकी जनता से. ग़रीब की इतनी हाय मत लीजिए.’ बाद में ट्वीट सही नहीं निकला.

abhishek-mishra-retweted-kejriwa

लेकिन वो कौन था जिसका ट्वीट अरविंद केजरीवाल ने इतने भरोसे के साथ रिट्वीट कर दिया. उस लड़के का नाम था अभिषेक मिश्रा. दरअसल ये भोपाल के बंसल इंजीनियरिंग कॉलेज का स्टूडेंट है. सिविल इंजीनियरिंग कर रहा है, अभी तीसरे साल में है. उन्नीस-बीस उम्र होगी. उसके साथ के लड़के जब जूनियर-सीनियर के टंटों में फंसे होंगे वो यूट्यूब पर बड़े-बड़ों को खड़े-खड़े धो रहा है, हजारों सबस्क्राइबर्स हैं. फेसबुक पर ढेरों फॉलोवर्स हैं. इस ट्वीट पर अभिषेक का कहना है ये खबर उन्हें एक अखबार की वेबसाइट से पता लगी थी.

abhishek-mishra-youtuber

अभिषेक पर लोगों का ध्यान जाना तब शुरू हुआ जब पहले-पहल उसका केआरके से झगड़ा हुआ. अभिषेक ने केआरके की बखिया उधेड़ी और बताया –

1. के.आर.के. की चार-चार शादियां हुई हैं. पहली बीवी देवबंद में उसके मम्मी-पापा के साथ रहती है,बाकी दो छोड़ गई और अभी वाली आयशा खान दुबई में रहती है.
2. के.आर.के. का जन्नत नाम का कोई बंगला नहीं है. उसने किसी और के बंगले के आगे फर्जी नाम लगवा दिया था.
3. के.आर.के. का खुद का घर नहीं है. वो किसी आदिल फरुक के घर में बतौर नौकर रहता है. फिर आदिल कहां रहता है? आदिल जेल में रहता है.
4. उसकी फिल्म देशद्रोही की कीमत 95 लाख थी. जिसका 70% मनोज तिवारी ने लगाया था.
5. के.आर.के. अबू सालेम का गुर्गा है पासपोर्ट लटका कर मजदूरों को विदेश भेजता था.

abhishek-mishra-on-krk

केआरके इस बात से बहुत बौखलाया. दोनों का जमके ट्विटर वॉर हुआ. के.आर.के. से पहले इसने मोबाइल कंपनियों की भी बखिया उधेड़ी थी. इसके अलावा अभिषेक को उस वीडियो के लिए भी जाना जाता है. जिसमें तमाम मोबाइल कंपनियों की बखिया उधेड़ी थी. ये झमक के वायरल हुआ था.

इन्हीं वीडियोज से जाने गए, फेमस हुए. आज के टाइम पर वही फेमस है, जिसके नाम के आगे ब्लू टिक लगा है. केजरीवाल से भी मिले. आरटीआई एक्टिविस्ट भी हैं. कभी व्यापमं घोटाले के व्हिसिल ब्लोअर के साथ भी नजर आते हैं. अब तो सीन ये है कि केजरीवाल उन्हें रीट्वीट करते हैं, राज बब्बरसाथ में फोटो खिंचाते हैं. दिग्विजय सिंह फेसबुक पर उनका पोस्ट शेयर करते हैं.  इंजीनियरिंग कॉलेज के इस लड़के ने कॉलेज में रहते ही बड़े दोस्त और दुश्मन बना लिए हैं.

arvind-krjriwal-with-abhishek-mishra

आपकी क्या राय है इस व्यक्ति के बारे  में ? अपने प्रस्ताव निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में डालें !

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android.

Next Story

Nana Patekar Shot This Hit Film Even In Illness For Shocking Reason

Many films are released in Bollywood every year, some of which are quickly forgotten by the public and some remain alive in...

Share

You May Like