SSR’s Friend Ganesh Hivarkar Demands Justice From Home Minister Amit Shah

Almost four months have passed since the death of Sushant Singh Rajput. Fans of the actor and his admirers are constantly demanding...
News ACP Pradyuman की हार्ट अटैक से मौत, जल्द ही बंद होगा CID

ACP Pradyuman की हार्ट अटैक से मौत, जल्द ही बंद होगा CID

- Advertisement -

TV के पॉपुलर शो सीआईडी के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। अब उन्हें एसीपी प्रद्युम्न का वो डायलॉग ‘कुछ तो गड़बड़ है’ सुनने को नहीं मिलेगा। दरअसल, शो में एसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने वाले लोगों के चहेते शिवाजी साटम की दिल का दौरा (हार्टअटैक) पड़ने से मौत हो जाएगी।

acp pradyuman cid

इसके साथ ही ये खबर भी है कि यह शो 2017 में बंद हो सकता है।

शो के बंद होने की वजह कलाकारों की बढ़ती फीस को बताया जा रहा है। हालांकि इस बारे में अभी तक टीवी सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसरों की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

acp-pradyuman-and-daya

26 दिसंबर वाले एपिसोड में हो जाएगी एसीपी की मौत

खबरों के मुताबिक, एसीपी प्रद्युम्न की मौत वाला एपिसोड 26 दिसंबर को ऑन एयर किया जाएगा। इसमें एसीपी की हार्ट अटैक से मौत को दिखाया जाएगा और इसके बाद शो के इस किरदार का हमेशा के लिए अंत हो जाएगा।

cid to go off air

एसीपी और दया बढ़ाना चाहते हैं फीस

दरअसल, शिवाजी साटम और दया शेट्टी सीरियल के आने वाले सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ाकर तीन गुना करना चाहते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक शोमेकर्स फिलहाल इनकी फीस बढ़ाने के स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में अब इस शो को बंद करने की तैयारी चल रही है।

CID

18 सालों से चल रहा है ‘सीआईडी’

बता दें कि 18 साल से चल रहे इस शो में शिवाजी साटम एसीपी प्रद्युम्न और दयानंद शेट्टी इंस्पेक्टर दया का किरदार निभा रहे हैं। सीआईडी सीरियल साल 1998 में शुरू हुआ था। यह टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक है।

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android

Next Story

Eros Now Apologies For Vulgar Navratri Post After Boycott Trends In Cyber World

Music company Eros Now had congratulated Bollywood celebs on Navratri by posting photos on social media. Ever since then, users have been...

Share

You May Like