धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलातहै’ स्टार प्लस का बेहद चर्चित शो है। पिछले दिनों जब नैतिक का किरदार निभा रहे करण ने बिग बॉस के लिए शो को छोड़ा था, तब कई माह तक शो बिना नैतिक के किरदार के चला।

img_20161110085810

Also See : ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ Fame Akshara’s London Pictures Will Surely Give You Some Astonishing Travel Goals

अब जब नैतिक के किरदार की वापसी हो गई है, तो वहीं अक्षरा के किरदार को खत्म किया जा रहा है। यह इस शो के दर्शकोंं के लिए बेहद शॉकिंग न्यूज है। अब सवाल यह उठता है कि आखिर अक्षरा के किरदार को क्यों मारा जा रहा है? क्या इस किरदार को निभाने वाली हिना खान शो छोड़ रही हैं? दरअसल, यह कटु सच है कि धारावाहिकों में जब किसी पॉपुलर किरदार को मारा जाता है, तो इसके पीछे एक्टर के शो छोडऩे की वजह अहम होती है। यहां भी कुछ ऐसा ही है। सूत्रों की मानें, तो हिना ने शो छोडऩे का फैसला किया है और इसके पीछे वजह है उनकी निर्माता से झगड़ा।

Also Read :  Shocking - Life after Death do exist

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-10th-october-2015-full-episode-1873

गौरतलब है कि हिना लंबे समय से अपने किरदार से भी खुश नहीं थीं। वो निर्माताओं से कई बार शिकायत कर चुकी थीं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि वो शो छोडऩे की धमकी भी दे रही थीं। सूत्र का कहना है, ‘इस झगड़े का अंत हिना की रवानगी से हो रहा है। निर्माताओं के साथ लंबे समय से चली आ रही लड़ाई के कारण ही हिना को शो से बाहर निकाल दिया गया है। अब जल्द ही शो में हिना के कैरेक्टर की मौत दिखा दी जाएगी।’

naitik-akshara

बताया जा रहा है कि अक्षरा की मौत पहाड़ी से गिरने की वजह से होगी। वैसे चर्चा तो यह भी है कि अक्षरा को पसंद नहीं आ रहा था कि उन्हें इतनी जल्दी शो में बूढ़ी मां बना दिया गया। उन्होंने कहा भी है, ‘शो में मेरा काम अब कम है। वक्त नए मौके तलाशने का है।’ चर्चा ये भी है कि हिना को बिग बॉस में वाइल्ड एंट्री मिल सकती है। सूत्रों की मानें, तो उन्हें बिग बॉस के लिए फीस भी बहुत ज्यादा ऑफर की गई है। हालंाकि इसमें कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Also Read :  Aadesh Srivastava Sends Last Whatsapp Message To Sonu Nigam

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android