अरविन्द केजरीवाल ने किया अमरिंदर सिंह का ओपन चैलेंज एक्सेप्ट, जानिए किस तरह दोनों के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब में कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट कैप्टन अमरिंदर सिंह सोमवार को ट्विटर पर एक दूसरे से उलझ गए।

ट्विटर पर यह लड़ाई तब शुरू हुई जब केजरीवाल ने सिंह पर इलेक्शन कैंपेन पर ड्रग्स के रुपए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। बात आगे बढ़ी तो कैप्टन ने केजरीवाल को बहस की चुनौती दे दी। हालांकि केजरीवाल ने बहस की चुनौती सीधे तौर पर स्वीकर नहीं की बल्कि कहा कि उनकी पंजाब टीम अमरिंदर से बहस करेगी।

एक दूसरे पर दागे ट्विटर के तीर :

-केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘सर, पंजाब के लोग बात कर रहे हैं कि आप (विक्रम सिंह) मजीठिया के ड्रग्स के रुपयों का इस्तेमाल अपने कैंपेन में कर रहे हैं। क्या यह सही है? आपने तीन साल पहले उन्हें सीबीआई जांच में बचाया था।
बता दें मजीठिया पंजाब के रेवेन्यू मिनिस्टर हैं।
-केजरीवाल के ट्वीट के बाद पंजाब कांग्रेस चीफ का जवाब भी तुरंत देते हुए कहा केजरीवाल को दिन में तारे नजर आ रहे हैं।
-सिंह ने ट्वीट किया, ‘जब आपकी उम्मीदें 100 से घट कर 30 पर आ जाए और अभी भी इसमें गिरावट आ रहा हो तो आप कन्फ्यूज करने के लिए मजबूर हो रहे हैं और चीजों को ऐसे देख रहे हैं जो वजूद में नहीं है।

सिंह ने दी बहस की चुनौती :

-कैप्टन अमरिंदर यहीं नहीं रुके उन्होंने केजरीवाल को बहस की चुनौति भी दे दी।
केजरीवाल ने कैप्टन का चैलेंज स्वीकार तो किया लेकिन उनसे बहस करने के लिए अपने चार नेताओं – एच.एस.फुल्का, जरनेल सिंह, भगवंत और गुरप्रीत का नाम सुझा दिया और कहा कि स्पीकर, तारीख, जगह आपके पसंद की चलेगी।
-अब जवाब देने की बारी अमरिंदर की थी। उन्होंने कहा कि पंजाबी आगे बड़ कर लीड करते हैं किसी के पीछे नहीं छिपते। सिंह ने कहा, ‘आपने खुद ही स्वीकार लिया है कि आप मेरे साथ पब्लिक डिबेट से बच रहे हैं।’
-केजरीवाल ने कहा कि वह किसी के पीछे नहीं छिप रहे बल्कि वह सोनिया या राहुल जी से बहस करने के लिए तैयार हैं। केजरीवाल ने उनकी पंजाब टीम सिंह से बहस करेगी।
देखिये ट्वीट का सिलसिला :

(The story is a developing news so stay tuned to PagalParrot.com for further updates. Do not forget to leave your remarks in the comments section below)

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS