News केजरीवाल का दावा, कश्मीर पर भारत अपना हक़ छोड़ दें, कश्मीर पाकिस्तान...

केजरीवाल का दावा, कश्मीर पर भारत अपना हक़ छोड़ दें, कश्मीर पाकिस्तान का है!

भारत-पाकिस्तान संबंधों की राजनीति के एक नए घटनाक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक विवादस्पित बयान दिया है। जिससे पूरा देश स्तब्ध है। सोसल साइट फेसबुक पर यह पोस्ट डाला गया है जिसमें केजरीवाल ने इस तरह का बयां दिया ऐसा बताया जा रहा है। ऐसा हम नहीं और न ही हमारी न्यूज़ चैनल कह रही है। किन्तु फेसबुक पर अपडेट इस न्यूज़ में साफ-साफ लिखा है कि कश्मीर भारत का नहीं, बल्कि पाकिस्तान का हिस्सा है। मानवता के नाते भारत को कश्मीर पर हक जताना छोड़ देना चाहिए। ताकि कश्मीर में शांति स्थापति हो सके।

kashmir

कश्मीर में शांति स्थापति हो सके

- Advertisement -

फेसबुक के इस पोस्ट में यह भी लिखा गया है की “पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का कहना है कि मोदी सरकार कश्मीर मुद्दे का हल निकालने में असमर्थ है। ऐसे में केजरीवाल जो गांधी के मार्ग दर्शन पर चलने वाले व्यकित है। वो इस मुद्दे का हल कर सकते है। इसलिए पाकिस्तान सरकार ने केजरीवाल को पाकिस्तान आने के लिए आमंत्रित किया है। ताकि दोनों देशों के रिश्तों पर नए सिरे से बातचीत हो”।

नया खुलासा फेसबुक का यह पोस्ट एडिटेड है जिसे अंकित तिवारी ने डाला था : आज दिनांक 19/7/2016 को हमें नवभारत टाइम्स के जरिए पता चला है की फेसबुक पर किया गया वह पास एडिटेड है जिसे अंकित तिवारी के नाम से डाला गया है. इस न्यूज़ की सच्चाई का दावा हम नहीं कर रहे हैं क्योंकि हमें बी यह न्यूज़ सूत्रों से मिली है!

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Sunny Deol Reveals Why he Never Talked to Shah Rukh Khan For 16 Years

Sunny Deol worked with Shah Rukh Khan in the 1993 blockbuster film Darr. But after that the two of them never talked...

Share

More From PagalParrot