News आसाराम नर्स से बोला- तुम खुद मक्खन जैसी हो तो ब्रेड के...

आसाराम नर्स से बोला- तुम खुद मक्खन जैसी हो तो ब्रेड के साथ बटर की क्या जरुरत

 

नाबालिग स्टूडेंट के सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोपी 80 साल के आसाराम इतना बीमार कि चल तक नहीं पाता। लेकिन आसाराम की सोच कैसी है, यह एम्स की एक नर्स के साथ बातचीत से पता चलता है।

- Advertisement -

– एक वेबसाइट के मुताबिक दिल्ली एम्स में मेडिकल जांच कराने तिहाड़ जेल से पहुंचे आसाराम को खड़े रहने के लिए आधा दर्जन पुलिस व मेडिकल स्टाफ का सहारा लेना पड़ रहा था। जांच से पहले डॉक्टरों ने नाश्ता कराने को कहा तो एक नर्स बटर और ब्रेड ले आई।

aasaram-at-hospital-nurse-sex-chat

एक ऑनलाइन वेब न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक डेल्ही के ऐम्स हॉस्पिटल मैं इलाज़ करने आये आसाराम को खड़ा करने के लिए भी ६ पुलिस वालों की जर्रोर पड़ती है | लेकिन जब डॉक्टर्स ने इलाज़ से पहले आसाराम को नाश्ता करने के लिए कहा तोह एक नर्स ने उन्हें खाने के लिए ब्रेड बटर ले के आयी |

– आसाराम उसे देखते ही बोल पड़ा- तुम तो खुद मक्खन जैसी हो, ब्रेड के साथ मक्खन लाने की क्या जरूरत है? तुम्हारे गाल भी सेब जैसे लाल हैं। तुम कश्मीर की होगी। तभी तुम्हारे गाल वहां के सेब-टमाटर जैसे हैं।

– आसाराम से यह सब सुनते ही नर्स झेंप गई। आसाराम यहीं नहीं रुका। डॉक्टरों से कहा कि मैं तो बीमारी से 80 साल का हो गया हूं।

– बुढ़ापा आ गया है। डॉक्टर साहब! मेरा इलाज कर दो, इतनी जांचें कर ली, अब तो मुझे पहले जैसा जवान बना दो।

– आसाराम की जांच कराने साथ गए अधिकारियों ने बताया कि आसाराम बार-बार उन्हें वीडियोग्राफी से भी रोक रहा था।

– उसका कहना था कि तुम वीडियो बनाकर मुझे क्यों टॉर्चर कर रहे हो।

Next Story

South actress Vedhika is Excited for her new horror movie Kanchana 3

Kanchana 3 is expected to rule the box office after its release on April 19. Actress Vedhika, who plays the lead in Kanchana 3,...

Share

More From PagalParrot