अजय देवगन की बेटी न्यासा केवल १८ की हैं. यह उम्र जैसा की हम जानते हैं, बच्चों के खलने कूदने और खिलोनो से खलने की हटी है. पर आपको अगर पता चले की न्यासा इस उम्र में कैसे कारनामे कर रही हैं तो यकीन मानिये आप हैरान रह जाएंगे. जैसा कि हम जानते हैं की अजय देवगन सोशल एकाउंट्स का प्रयोग भट काम करते हैं. जब  बी  उनकी कोई फिल्म रिलीज़ होने को  हटी है वह तभी अपने सोशल एकाउंट्स का प्रयोग करते हैं .

this just about describes what exactly we did today 🙂 – Nys

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

पिछले कुछ दिनों से अजय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके पर्सनल अपडेटस  पढ़  रहे हैं और फंस बी यह सब देखकर भट खुश हैं. जब अजय से पूछा जाता है की अपने अचानक से अपडेट करना क्यों शुरू करदां है तो वह यह सुनकर हैरान रह जाते हैं. जी हाँ, पीछे कुछ दिनों से अजय के अकाउंट पर जो कुछ बी अपडेट पद रहे हैं वो अजय नहीं बल्कि कोई और दाल रहा है. बाद में इस हैकिंग का राज़ पता चलता है तो आप सब हैरान रह जाएंगे. यह अकाउंट किसी और ने नहीं बल्कि अजय की बेटी न्यासा ने हैक किआ है.

hi ?

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इन दिनों न्यासा ही अपने  पिता के सोशल एकाउंट्स हैंडल कर रही हैं. न्यासा ने यह बी बताया की वह अपने पिता के साथ एक अवार्ड फंक्शन में जाने वाली हैं. चलो इसका यह फायदा है फंस को आजकल अजय के अपडेट्स मिलरही हैं.

Also Read :  The Release Date Of Ajay Devgan's Golmaal 4 Finally Released

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS