News रिलायंस Jio ने इस साइट से की Deal, आसानी से ऐसे ख़रीदे...

रिलायंस Jio ने इस साइट से की Deal, आसानी से ऐसे ख़रीदे फ्री में JIO 4G Sim

रिलायंस जिओ 4G सिम की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है, यही वजह है कि मार्केट में ये सिम आसानी से नहीं मिल रही है। दरअसल, 31 दिसंबर तक सिम पर फ्री कॉलिंग, फ्री वीडियो कॉलिंग, फ्री SMS, फ्री MMS और अनलिमिटेड डाटा की सुविधा है। यही वजह है कि जिओ वेलकम ऑफर का फायदा हर यूजर उठाना चाहता है। ऐसे में यूजर्स को सिम आसानी से उपलब्ध कराने के लिए ई-कॉमर्स साइट शॉपक्लूज (Shopclues) ने रिलायंस के साथ टाईअप किया है। इस तरह वो रिलायंस के साथ हाथ मिलाने वाली पहली ई-कॉमर्स कंपनी भी बन गई है।

रिलायंस से हाथ मिलाकर शॉपक्लूज भारत में सिम बेचने वाली पहली ई-कॉमर्स कंपनी भी बन गई है। कंपनी ने ये दावा किया है कि वो यूजर्स को एकदम फ्री जिओ सिम देगी, लेकिन इसके लिए यूजर्स को कोई 4G स्मार्टफोन खरीदना होगा। इसके लिए यूजर्स अपनी पसंद की स्मार्टफोन कंपी चुन सकते हैं। इसमें लेनेवो, माइक्रोमैक्स, आसुस, पेनासॉनिक, HTC, सैमसंग और इंटेक्स समेत अन्य कंपनियां भी शामिल हैं। इतना ही नहीं, शॉपक्लूज इन स्मार्टफोन पर यूजर को डिस्काउंट देने का दावा भी कर रही है।

रिलायंस के साथ हुई इस डील के बाद शॉपक्लूज के सीनियर डायरेक्टर नितिन शर्मा ने बताया कि इस डील के बाद उन यूजर्स को फायदा मिलेगा जिन्हें रिलायंस जिओ 4G सिम नहीं मिल पा रही है। इतना ही नहीं, इस प्लेटफॉर्म से उन्हें आसानी से सिम भी उपलब्ध हो पाएगी।

जानिए क्या है रिलायंस जिओ 4G सिम खरीदने की प्रॉसेस

shopecluse_jio_sim_3_1474

shopecluse_jio_sim_4_1474

shopecluse_jio_sim_5_1474

shopecluse_jio_sim_6_1474

shopecluse_jio_sim_7_1474

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Amala Paul Starrer Aadai Sparks Controversy For Promoting Nudity

The founder of Anaithu Makkal Katchi Rajeshwari Priya has filed a complaint against actress Amala Paul starrer Aadai. According to Rajeshwari, the...

Share

More From PagalParrot