News एक बार फिर बदनाम हुई हिना रब्बानी, गैर मर्द से रोमांस का...

एक बार फिर बदनाम हुई हिना रब्बानी, गैर मर्द से रोमांस का विडियो हुआ वायरल

जहां एक तरफ भारत-पाकिस्तान के बीच जंग का माहौल बना हुआ है वहीं सरहद पार कोई है जो रोमांस को ज्यादा तवज्जो दे रहा है. शायद ही कोई हो जिसने पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्‍बानी खार का नाम ना सुना हो. मोहतरमा का पास्ट कुछ बहुत अच्छा नहीं है. एक वक्त था जब लोग उनके दीवाने हो जाया  करते थे वैसे आज भी कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है.

शादीशुदा होने के बाद भी उनके हुस्न के किस्से हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. पहली बार लोगों ने उन्हें तब जाना जब पूर्व पाकिस्तानी राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो के संग उनके इश्क के चर्चे मशहूर हुए थे. यहां तक कि इनका एक अश्लील किसिंग विडियो भी वायरल हुआ था. बताते हैं कि अपनी सभ्यता की सीमा को हिना रब्बानी ने आपने शोहर के कारण लांघ दिया था, उनके पति के बर्ताव ने उन्हें बिलावल से रिश्ता बनाने के लिए मजबूर कर दिया था.

- Advertisement -

hina-rabbani-smooching-bilawal-bhutto

बांग्लादेशी टेब्‍लॉयड के मुताबिक मिस रब्बानी का रोमांस उनके ऑफिस स्टाफ की एक महिला के साथ चल रहा था तो भला हिना ही क्यों पीछे रहती, तो उन्होंने अपने अकेलेपन का साथी बिलावल भुट्टो को बनाया. सुनने में आया था कि पहले हिना ने अपने पति को गैर औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ा और उसके बाद कैमरा में उनका और बिलावल भुट्टो का सेक्स विडियो सारी दुनिया में वायरल हो गया.   बताया तो ये भी जाता है कि पूर्व पाकिस्तानी मंत्री ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी. और यही वो कमजोर पल था जिसने हिना और बिलावल के बीच नजदीकियां बढ़ा दीं. घंटों बातें करना, एक दूसरे को तोहफे देना और साथ वक्त बिताना दोनों के लिए आम बात हो गयी थी. फिर एक दिन हिना-बिलावल को आसिफ अली जरदारी ने रंगे हाथों पकड़ लिया. यह देखिये वायरल विडियो –

https://youtu.be/GsAKNj7EZg8

खबरें आईं थी कि दोनों का रोमांस विडियो यूट्यूब पर वायरल किया गया है लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई कि विडियो में हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो ही थे. आज के इंडिया-पाक हालातों को मद्देनजर रखते हुए हिना रब्बानी खार और बिलावल भुट्टो के रिश्तों की पुरानी कड़ी को एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है जबकि आज के संदर्भ में ITN ऐसी किसी भी अफवाह ही पुष्टि नहीं करता.

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android.

Next Story

Hilarious Memes Hit The Internet After Sunny Deol Joins BJP

Famous Bollywood actor Sunny Deol joins the Bhartiya Janta Party today. As per reports, the 62 years old Gadar actor is likely to be...

Share

More From PagalParrot