जॉन सीना और निकी बेला लंबे समय से रिश्ते में हैं। 4 साल से चल रहे इस रिश्ते में दोनों ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं। जॉन सीना फिलहाल टीवी शो ‘अमेरिकन ग्रिट’ को होस्ट कर रहे हैं और इसी के चलते WWE के रिंग एक्शन से दूर हैं।

Check Out – Kim Kardashian’s NUDE Photoshoot

john-cenas-girlfriend

हालांकि उनकी गर्लफ्रेंड निकी बेला रिंग में बनी हुई हैं। निकी और उनकी जुडवा बहन ब्री बेला, दोनों ही रिंग में काफी धमाल मचाती नजर आथी हैं। हालांकि हाल ही में हुई फाइट में निकी बेला के साथ कुछ ऐसा हुआ कि अब वो किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहीं।

nikka-bella

‘सर्वाइवर सीरीज’ ने अपनी टीम की कप्तानी कर रहीं निकी बेला की फाइट कार्मेल से हो रही थी। उसी दौरान रिंग में शार्लेट, साशा बैंक्स, बेली, नाया जैक्स और एलिश फॉक्स आ गए और निकी को मारना शुरु कर दिया।

nikka-bella-hot

उनके बचाव में उनकी टीम की साथी नटाल्या, बैकी लिंच, नेओमी और एलिक्सा ब्लिस भी रिंग में कूद पड़े और सभी महिला स्टार्स के बीच घमासान शुरु हो गया। इस घमासान के बीच निकी बेला को काफी शर्मिंदगी भरे क्षण से दो-चार होना पड़ा। लड़कियों के घमासान में निकी बेला का एक दांत टूट गया और वो अपने चेहरे को छिपाती नजर आईं। यह दांत पूरी तरह नहीं निकला, बल्कि बीच से टूटा, जिसकी वजह से निकी को खासे दर्द का भी सामना करना पड़ा। मगर निकी ने शो का प्रोमो पूरा किया।

Also Read :  10 Best Celebrity Kisses of 2017

broken-teeth-of-nikka-bella

निकी बेला ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शार्लेट को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। निकी बैला 2 बार डीवाज़ चैंपियन रह चुकी हैं। 2015 में प्रो रैसलिंग इलस्ट्रेटिड में उन्हें नंबर 1 रैसलर चुना गया था।

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android.