News कपिल शर्मा की बुआ - उपासना सिंह ले रही अपने पति नीरज...

कपिल शर्मा की बुआ – उपासना सिंह ले रही अपने पति नीरज भारद्वाज से तलाक़, जानिए क्यों

टीवी अभिनेत्री और कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बुआ के किरदार में नजर आनेवाली उपासना सिंह की प्रोफेशनल लाईफ भले ही अच्छी चल रही हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाईफ में दरार आ चुकी है। खबरो की मानें तो वे जल्‍द ही अपने पति नीरज भारद्वाज से तलाक लेनेवाली हैं।

upasna-1

गौरतलब है कि उपासना सिंह और उनके पति नीरज भारद्वाज पिछले 4 सालों से अलग रह रहे हैं।

- Advertisement -

पिछले काफी दिनों से बड़े पर्दे और छोटे पर्दे से ब्रेकअप और तलाक की खबरें आ रही है। उपासना ने वर्ष 2009 में टीवी एक्‍टर नीरज भारद्वाज से शादी की थी। दोनों की शादी को सात साल होनेवाले हैं लेकिन आपसी मनमुटाव के चलते दोनों पिछले चार सालों से अलग रह रहे हैं। 9 महीने से दोनों की बातचीत भी बंद है।

upasana-singh-with-her-husband

खबरों के अनुसार उपासना दीवाली के बाद तलाक के लिए अर्जी दायर करेंगी. नीरज फेमस सीरीयल ‘साथ निभाना साथिया’ में चिराग मोदी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं तलाक के बारे में पूछने पर नीरज का कहना है कि,’ मैं उसकी अपेक्षाओं को पूरा करने में सक्षम नहीं था. हमदोनों एकदूसरे की उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतर पाये. हम दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं. उपासना को मेरी जरूरत नहीं है और मुझे उसे जबरदस्‍ती रोकने का कोई अधिकार नहीं है.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ वो मेरी सीनियर भी हैं और बहुत पॉपुलर भी. लेकिन ये बातें हमारे बीच कभी भी विवाद की वजह नहीं बनीं. हमारे बीच कोई मतभेद नहीं था. बस सिर्फ हमदोनों एकदूसरे के लिए नहीं बने हैं.’ वहीं उपासना इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. फिलहाल उपासना कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्‍सा है.

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

10 Indian Cricketers Who Were Poor – Success Stories

https://www.youtube.com/watch?v=6PfxRTGqsXU

Share

More From PagalParrot