Cow With Three Horns Amazes Everyone On Internet, Watch Video!

A surprising video is going very viral on the internet. The video was posted by Indian Forest Service officer Sushant Nanda on...
News ये है पाकिस्तान के बुजदिल मर्द, महिला को बेल्ट से इतना पीटा...

ये है पाकिस्तान के बुजदिल मर्द, महिला को बेल्ट से इतना पीटा कि अधमरी हो गई

पाकिस्तान से एक बेहद चौंकाने वाला सामने आया है. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो लोग क्रूरता की सारी सीमाएं लांघते हुए एक ट्रांसजेंडर महिला को चमड़े की बेल्ट से पीट रहे हैं. वीडियो से साफ जाहिर है कि महिला को पेट के बल लेटाकर उसके साथ वहशीपन की सारी हदें पार कर दी गई हैं.

जब इतने से भी इन लोगों का दिल नहीं भरा तो उनमें से एक शख़्स ने महिला की गर्दन पर पैर रख दिया, ताकि ये लोग बिना किसी परेशानी के महिला पर इस ज़ुर्म को जारी रख सकें.

https://youtu.be/GZw84TAARjQ

वीडियो में जहां ये महिला अपनी मदद के लिए चीख पुकार कर रही है, वहीं इन दरिंदों की धीमी आवाज़ में गालियों को भी सुना जा सकता है. कल्पना सिंह नाम की महिला ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर यह वीडियो शेयर किया है और लोगों से इसे ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करने की अपील की है.

सियालकोट के रहने वाले एक शख्स पर आरोप है कि उगाही के पैसे न देने पर इस महिला के साथ उसने ऐसा भयानक बर्ताव किया है. वहीं मौके पर मौजूद एक ट्रांसजेंडर महिला का कहना था कि पाकिस्तान के हर शहर में ऐसे गैंग मौजूद हैं जो दूसरे समुदाय के लोगों को ऐसे ही टॉर्चर करते हैं. गौरतलब है कि इस मामले के बाद 13 लोगों के खिलाफ एफआईआर हुई है जिनमें से मुख्य अभियुक्त समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android

Next Story

Anupam Kher Funny Post: Plants Growing On Shoes

The recent photo shared by Anupam Kher about the lockdown effect will surely make you think that how badly the pandemic has...

Share

You May Like