Who is Payal Ghosh who accused Anurag Kashyap of sexual abuse?

Actress Payal Ghosh, who made her Bollywood debut with the film 'Patel Ki Punjabi Shaadi', has made serious allegations against filmmaker and...
High Life ये है दुनिया का सबसे वाहियात इंसान जो अपनी पत्नी को रखता...

ये है दुनिया का सबसे वाहियात इंसान जो अपनी पत्नी को रखता है कुत्तों की तरह

ऑस्ट्रेलिया का एक ऐसा बिजनेसमैन जो खुद को प्लेबॉय समझता है और हमेशा ही विवादित पार्टियां देने के लिए पूरी दुनिया में चर्चा में रहता है। उसका नाम है – ट्रैवर्स बैनॉन उर्फ कैंडीमैन ।

- Advertisement -

candy man

ये आदमी सबसे अधिक विवाद में तब आया था, जब उसने अपनी पत्नी ताएशा और एक अन्य महिला को कुत्ते की तरह अपने साथ ले जाते हुए दिखाया था ।

candy_man_

एक बार फिर वह चर्चा में है क्योंकि दिसंबर में उसके घर हुई एक पार्टी के दौरान कई लोग बीमार पड़ गए और यहाँ तक की डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा था ।

ये इंसान इंस्टाग्राम पर दिखाता है अपनी ग्लैमरस लाइफ

बैनॉन नेकेड लड़कियों के साथ ही अक्सर समय बिताता है । अपने इंस्टाग्राम पर भी वह ऐसी ही फोटो शेयर करता है और यहाँ तक कि मीडिया भी उसे सेक्स पार्टी देने के लिए मशहूर इंसान से बुलाते हैं ।

candy man famous for sex parties

यही नहीं बैनॉन की 10 गर्लफ्रेंडज भी हैं और उसके पास कई लग्जरियस कारें भी हैं ।

320 करोड़ रुपये की संपत्ति का है मालिक

44 साल का ट्रैवर्स बैनॉन ऑस्ट्रेलिया का मशहूर टोबैको टायकून है । कैंडीमैन के नाम से मशहूर शख्स फ्रीच्वाइस टोबैको कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर भी है । ये कंपनी उसके माता – पिता ने शुरू की थी ।

candy man with his 10 girlfriends

इस कंपनी का दावा है कि पूरे देश में उसके करीब 200 स्टोर हैं । ट्रैवर्स की कुल संपत्ति 320 करोड़ रुपये से अधिक की बताई जाती है।

क्या शादीशुदा इंसान है बैनॉन ?

बैनॉन की पहली शादी इंटरनेशनल ब्यूटी और मिस वर्ल्ड विनर निनिबेथ लील से हुई थी । लील वर्ष 1991 में मिस वर्ल्ड बनी थी और इस दम्पति के दो बच्चे भी हुए ।

candy man with his wife

पर बाद में दोनों ने तलाक ले लिया और बैनॉन ने एक ताएशा नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली ।

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android

 

Next Story

Richa Chadha initiates legal action against Payal Ghosh

Actress Payal Ghosh has accused Anurag Kashyap of molestation and sexual abuse. Payal Ghosh has named actresses like Richa Chadha, Huma Qureshi...

Share

You May Like