News AAP को लटकाते रहे नवजोत सिंह सिद्धू और खुद बना ली नयी...

AAP को लटकाते रहे नवजोत सिंह सिद्धू और खुद बना ली नयी पार्टी

राज्‍यसभा सदस्यता से इस्‍तीफा देने के बाद क्रिकेटर कम राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू किस पार्टी से जुड़ेंगे, इस बारे में चल रही अटकलों पर आखिरकार विराम लग गया है. नवजोत पंजाब में नए राजनीतिक फ्रंट आवाज-ए-पंजाब  का नेतृत्‍व करेंगे. पंजाब में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं.

Image Source
Image Source

नवजोत सिंह सिद्धू की नयी पोलिटिकल फ्रंट का नाम आवाज-ए-पंजाब होगा

- Advertisement -

फ्रंट आवाज-ए-पंजाब का गठन 9 सितंबर से पहले हो जाएगा. इसका बड़ा पोस्‍टर फेसबुक पर सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू ने शेयर किया है. नवजोत कौर पंजाब विधानसभा में बीजेपी विधायक हैं. शुक्रवार को शेयर किए गए इस पोस्‍टर में सिद्धू को पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह और लुधियाना से निर्दलीय विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के साथ दिखाया गया है.

NDTV के एक रिपोर्ट के मोताबिक – सिमरजीत सिंह बैंस ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू संभवत: नए फ्रंट की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के संभावित उम्‍मीदवार होंगे. उन्‍होंने कहा कि हम गैर अकाली, गैर कांग्रेस और गैर आप,  राजनीतिक फ्रंट के गठन के लिए अपने जैसा खुला दिमाग रखने वाले सभी लोगों से बातचीत कर रहे हैं.

Image Source
Image Source

उन्‍होंने आरोप लगाया कि पंजाब के लोगों के लिए विकल्‍प उपलब्‍ध कराने का दावा करने वाले आम आदमी पार्टी को उसके अपने ही लोगों ने बेनकाब कर दिया है. पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह ने भी फेसबुक पर इस पोस्‍टर को शेयर किया है.

Next Story

Bollywood Stars Who Talk About Women Equality But Let Only Their Sons to Join Bollywood, Hypocrisy!

Women equality, not only a common man but everybody including celebrities share their views on it. Big Bollywood stars can be often...

Share

More From PagalParrot