News पाक सैनिको में अस्पताल में भर्ती होने की होड़, अचानक से बीमार...

पाक सैनिको में अस्पताल में भर्ती होने की होड़, अचानक से बीमार पड़ने लगे पाक सैनिक

पाकिस्तान के रावलपिंडी सेना मुख्यालय अस्पताल में अचानक से बीमारी का इलाज करने आने वाले सैनिको में 300% का इजाफा हुआ है.  सैनिक अजीब अजीब बीमारियां बता रहे है तथा अपने ठीक होने तक अस्पताल में भर्ती करने की मांग कर रहे है, हाल ये है की रावलपिंडी के सेना अस्पताल में 1 भी बेड खाली नहीं है  कल भारतीय सेना ने आक्रामक रुख दिखाते हुए सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था, बताया जा रहा है की इस स्ट्राइक में 100 से अधिक पाकिस्तानी आतंकी और सैनिक मारे गए है.

pakistan-military
| Image Courtesy |

- Advertisement -

कल एक और खबर आयी थी की, 31000 पाकिस्तान सैनिको ने छुट्टियों की मांग के लिए अर्जी दी है, किसी के अम्मी अब्बू बीमार है तो किसी के घर में मौत हो गयी है भारत ने अपने सीमा के पास के 10 किलोमीटर के इलाके को खाली भी करवा लिया है तथा टैंक भी सीमा पर तैनात है वहीँ सुखोई लड़ाकू विमानों को स्टैंड बाय की पोटिशन में रखा गया है. इन्ही खबरों के बाद से पाकिस्तान के सैनिको में बीमार होने की और छुट्टी मांगने की होड़ लगी हुई है और इस चीज से पाकिस्तान  के सैन्य अधिकारियों की भी नींद उडी हुई है.

pakistan-military-in-hospital
| Image Courtesy |

पहली बात भारत इतना आक्रामक हुआ है की पाकिस्तान को ये डर है की भारत जंग का ऐलान न कर दे. हमे तो ऐसा लग रहा है की जिन पाकिस्तानी सैनिको को छुट्टी नहीं मिली वो अब बीमारी का भी बहाना बनाने में लगे हुए है ताकि भारत जंग छेड़ दे तो वो या तो अस्पतालों में छुपे रहे या अपने घरों में. अधिक जानकारीं के लिए हमारे साथ बने रहें!

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Famous Actress Created Nuisance in a Drunken State During IPL Match

Sunrisers Hyderabad played against Kolkata Knight Riders on Sunday. In which with the help of great innings played by captain David Warner...

Share

More From PagalParrot