News पीएम बनने के बाद पहली बार हिमाचल प्रदेश पहुंचे नरेंद्र मोदी ने...

पीएम बनने के बाद पहली बार हिमाचल प्रदेश पहुंचे नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा कहा की सुंन कर जोश से भर उठी जनता

पीएम बनने के बाद पहली बार हिमाचल प्रदेश पहुंचे नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लिए बिना कहा-

“पहले हम सुनते थे कि इजरायल ने ऐसा किया। दुनिया ने देखा कि भारत की सेना भी किसी से कम नहीं है।”

narendra-modi-indian-army-israel-army


मोदी ने यहां तीन हाइड्रो प्रोजेक्ट्स का इनॉगरेशन किया। इसके बाद एक रैली में स्पीच दी। उन्होंने कहा, “मैं काशी से लोकसभा का सांसद हूं, आज छोटी काशी में सिर झुकाने का अवसर मिला, यह एक सौभाग्य है। ये वीरों की भूमि है और मैं इसको नमन करता हूं।”

मोदी ने हिमाचल की जनता को भरोसा दिलाया कि अगले तीन साल में गरीब से गरीब परिवार को भी गैस कनेक्शन मिलेगा।

- Advertisement -

narender-modi-2

बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा- “धूमल जी चिंता कर रहे थे कि केंद्र सरकार इतना पैसा दे रही है तो वह हिमाचल सरकार से हिसाब भी मांगे। यहां की जनता हिसाब मांगेगी। 14वें वित्त आयोग ने हिमाचल के लिए 21 हजार करोड़ रुपया आवंटित किया था। हमारी सरकार आने के बाद 15th वित्त आयोग ने यह रकम 72 हजार करोड़ रुपए कर दी है।”
हिमाचल में कांग्रेस की सरकार है और वीरभद्र सिंह सीएम हैं।

वीरभद्र पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा-

जब-जब बीजेपी को यहां शासन चलाने का मौका मिला, हमने काम किया। शांता कुमारजी को लोग पानी वाले मुख्यमंत्री कहते थे। धूमलजी ने गांव-गांव सड़क पहुंचाई। अभी के मुख्यमंत्री की पहचान क्या है? हमारे किसी सीएम ने खुद को पानी तो किसी ने सड़क में खपा दिया। अब के सीएम हैं, जिन्होंने न जाने क्या-क्या खपा दिया है।

Prime Minister Narendra Modi with former Chief Minister Prem Kumar Dhumal Modi during a parivartan rally in Mandi on Tuesday. Express photo by Lalit Kumar. 18.10.2016.

मोदी ने कहा, ”लोकसभा चुनाव में कैम्पेन कर रहा था, तब कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री और पीएमओ को पुरातत्व विभाग चलाना पड़ेगा। मेरी कल्पना में ही नहीं था। लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद मुझे नए तरीके का पुरातत्व विभाग खोलना पड़ा है। ये वो विभाग है जिसमें मुझे बाबा आदम के जमाने में हुए शिलान्यास की खो चुकी फाइलें खोजनी पड़ती हैं और पुरानी हड्डियां निकालनी पड़ती हैं।”

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Arnab Goswami Accidentally Calls to Sunny Leone Instead of Sunny Deol, Her Reply is Savage!

Many Bollywood actors joined politics this year and have participated in 17th Lok Sabha elections. Sunny Deol, Urmila Matondkar, Punam Sinha, Prakash...

Share

Similar Buzz

More From PagalParrot