Sushant Singh Rajput’s Photo Goes Viral With Naga Sadhu Who Met Him Earlier

It has been more than 4 months since the sudden and tragic demise of Bollywood actor Sushant Singh Rajput. Even after so...
News पंजाब दौरे में मोदी अपने भाषण से देश को जगा रहे थे...

पंजाब दौरे में मोदी अपने भाषण से देश को जगा रहे थे वही दूसरी तरफ सुखबीर बादल व मदन मोहन मित्तल सोते नज़र आये

- Advertisement -

पहली बार नेशनल एमएसएमई (माइक्रो, स्माल एंड मीडियम इंटरप्राइजेज) अवॉर्ड दिल्ली से बाहर लुधियाना में दिया गया। इसमें शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी लुधियाना पहुंचे और अपने संबोधन में कहा कि हमने सूखे के बावजूद भी उन्नति की, आगे बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि दलितों पर हो रहे जुल्मों से सिर झुक जाता है। पीएम ने अनुसूचित जाति/जनजाति के लिए उधमिता केंद्र का उद्घाटन किया और पंजाब के प्रगति से जुडी कई अहम बाते की।

gurminder-gathering-hindustan-addressing-function-minister-narendra_1f916944-9533-11e6-98f6-96638e85be2b

मंच पर अपने भाषण में एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जीरो डिफैक्ट जीरो इफैक्ट के लिए देश को जगा रहे थे, दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी के उद्योग मंत्री मदन मोहन मित्तल व राज्य के उपमुख्यमंत्री नींद की झपकियां ले रहे थे। जब इतने महत्वपूर्ण भाषण को लोग उत्सुकता से सुन रहे थे तो सुखबीर बादल व मदन मोहन मित्तल को सोता देखकर लोगों की कानाफूसी शुरू हो गई।

default

वहां उपस्थित दर्शकों का कहना था कि काश! सुखबीर बादल और मदन मोहन मित्तल भी योग को अपनाएं तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह ऊर्जावान होकर जनता के लिए काम कर सकेंगे।

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Hrithik Roshan Purchased Apartments Of Approximately Rs 100 crore in Mumbai

As per the recent reports, Hrithik Roshan purchased an apartment in Mumbai worth Rs 100 crores. The apartments are said to be...

Share

You May Like