प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजीपुर रैली को संबोधित करते हुए दिया धमाकेदार...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजीपुर रैली को संबोधित करते हुए दिया धमाकेदार भाषण, कहा- गरीब चैन की नींद सो रहा, कालेधन वालों की नींद उड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजीपुर के आरटीआई मैदान में रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम ने भोजपुरी में भाषण की शुरूआत करते शहीदों को नमन किया। पीएम ने कालेधन के मुद्दे पर कहा कि आज गरीब चैन की नींद सो रहे हैं, वहीं कालेधन वाले बेचैन हैं और नींद के लिए दवाईयां ढूंढ़ रहे हैं। रैली में पीएम को सुनने लाखों की भीड़ उमड़ी है।

PM Narendra Modi ghazipur speech

- Advertisement -

नोटबंदी पर पीएम ने कहा कि गरीब चैन की नींद सो रहा है, अमीर नींद की गोली खरीद रहा है। पीएम ने कहा कि यूपी ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए। मैं यहां से नौवां प्रधानमंत्री हूं. मोदी ने यहां पर देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू का जिक्र करते हुए कहा कि उनके सामने गाजीपुर के सांसद विश्वनाथ ने 1962 में यहां के हालात के बारे में बताया था। तब नेहरू ने पटेल कमेटी बनाई थी। नेहरू चले गए, कमेटी रह गई. पीएम ने कहा कि मैं पंडितजी के जन्मदिन पर अधूरा काम पूरा करने आया हूं।


पीएम के भाषण की खास बातें :

1. अगर नोट बंद  करने का ऐलान पहले कर देते तोह भ्रस्ट लोग अपने काले धन इधर से उधर करने की कई तरकीब ढूंढ लेते और ऐसा करने में सफल हो जाते।

2. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपने आपातकाल लगाकर देश को जेलखाना बना दिया था। 19 महीने तक लोगों को कांग्रेस ने जेल में भरा। पुलिस लोगों को जेल में डालने की धमकी देती थी। आपातकाल लगाने वाले लोगों की बात कर रहे हैं।

पीएम ने कहा कि मैंने कड़क चाय बनाई है। गरीब को कड़क चाय पसंद होती है, अमीर को नहीं। पीएम ने कांग्रेस पर कहा कि आपने भी चवन्नी बंद की थी। आपने अपनी बराबरी का काम किया, मैंने अपनी बराबरी का। ये उनकी बदनसीबी है की वो चवन्नी से आगे नहीं बढ़ पाए।

3. पीएम ने कहा कि हिंदुस्तान में धन की कमी नहीं है। लेकिन जहां धन होना चाहिए, वहां नहीं है। आपने मुझे भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए पीएम बनाया। बेइमानों के पास कोई चारा नहीं है। पीएम ने कहा कि मैं जानता हूं कि नोटबंदी से आपको तकलीफ हो रही है। लेकिन कोई भी काम करो, थोड़ी बहुत तो तकलीफ होती है।

4. मोदी ने इस दौरान मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटों की मालाओं से मुंडी भी नहीं दिखती थी. कुछ लोग जनता को भड़काने में लगे हुए हैं।

5. ढाई लाख रूपए जमा करवाने वाली महिलाओ को मेरी सरकार पूछेगी भी नहीं बार ढाई करोड़ कला धन जमा कर रखने वालो को नहीं बख्शा जायेगा।

6. गंगा में नोट बह रहे है लेकिन गंगा में नोट बहाने से पाप नहीं धुलेगा ।


पीएम ने मंच पर पहुंचने के बाद सवा दो हजार करोड़ की परियोजना का उद्घाटन भी किया। पीएम ने गाजीपुर के लोगों को कोलकाता- गाजीपुर के बीच ट्रेन की सौगात दी। पीएम भाजपा की परिवर्तन रैली को भी संबोधित करेंगे।

परिवर्तन यात्रा के बाद पीएम मोदी की यह पहली रैली है। मंच पर पहुंचे पीएम ने शब्दभेदी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के साथ- साथ नई रेल लाइन की सौगात दी। पीएम की रैली को लेकर बीजेपी के तमाम बड़े नेता मंच पर मौजूद हैं, वहीं पीएम को सुनने के लिए आरटीआई मैदान में काफी संख्या में लोग जुटे हुए हैं।

बता दें कि 23 नवंबर को गाजीपुर में मुलायम सिंह की भी रैली होनी है, जिसको लेकर सपा कार्यकर्ता काफी जोर- शोर से तैयारी में जुटे हैं।

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android 

Next Story

Bollywood Stars Who Talk About Women Equality But Let Only Their Sons to Join Bollywood, Hypocrisy!

Women equality, not only a common man but everybody including celebrities share their views on it. Big Bollywood stars can be often...

Share

More From PagalParrot