News PM Modi का भाई चलाता है ऑटो, सामने आई इस फोटो की...

PM Modi का भाई चलाता है ऑटो, सामने आई इस फोटो की हकीक़त

नरेंद्र मोदी के भाई की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं इन दिनों सोशल मीडिया पर, अब सवाल यह है की यह तस्वीरे वाकई में मोदी जी के भाई की है या इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही हैं। आज हम आपको इस पोस्ट में मोदी जी के भाई की इस तस्वीर की एक ऐसी सच्चाई बताने वाले हैं जिसे पढने के बाद आप भी हैरान रह जाओगे। लोगो का मानना है की की यह व्यक्ति ,जो मोदी जे कुछ मिलता जुलता है क्या यह मोदी जी का भाई है या कोई और, आइये जानते है की कौन है यह व्यक्ति ?

- Advertisement -

हजारों लाईक और हजारो शेयर के साथ फैलाई जा रही है फैक न्यूज़ – आज कल फैक न्यूज़ बनाना और वायरल करना बहुत आसान हो चूका है। अब इस तस्वीर को ही देख लो इस फेसबुक पेज पर 7 हजार लाईक और हजारों शेयर मिल चुके हैं। जबकि यह फोटो और बात बिलकुल झूठ हैं। अब आप भी देख सकते हो की लोग बिना कुछ जाने कैसे हर चीज को लाईक कर देते हैं।

ऑटो ड्राईवर तो है पर मोदी जी के भाई नहीं –

आपको ज्यादा संस्पेस में ना रखते हुए मैं आपको बता देना चाहता हूँ की मोदी जी से इस व्यक्ति का नजदीक का क्या दूर का रिश्ता भी नहीं हैं। सिर्फ इस व्यक्ति की शक्ल मोदी जे कुछ मिलती झूलती है बस इसी बात को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया था। यह व्यक्ति तेलगाना के आदिलाबाद में ऑटो चलाता हैं।

सेल्फी लेते है लोग इनके साथ –

जब हमारी टीम ने इनके बारे में कुछ खोज की तो पता चला की यह खुद भी मोदी के बहुत बड़े फैन हैं।

मोदी जी के यह फैन है और लगो इनके फैन है। इनका कहना है की जो भी लोग मेरे साथ बैठते है वो मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। और ले भी क्यों ना, ये जनाब है ही ऐसी चीज़। किसी मामूली आदमी के लगभग हमशक्ल थोड़ी है ये भाई साहब।

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android 

Next Story

Did You Know 58% of Employees at NASA Are Indian is a False Claim?

You may have heard it from someone or read it somewhere on the internet or other places that 58% of the employees...

Share

More From PagalParrot