World Food Day: From Golgappa To Pizza, TV Stars Forget Their Diet Among These Dishes

TV stars are very serious about their looks. This is the reason why TV stars cannot forget their diet even if they...
Entertainment महिलाओं की अश्लील तस्वीरें चुराने वाले बिग्ग बॉस के बाबा ओम जी...

महिलाओं की अश्लील तस्वीरें चुराने वाले बिग्ग बॉस के बाबा ओम जी को ढूंढ रही है पुलिस

- Advertisement -

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 में कॉमन मैन की हैसियत से आए बाबा ओमजी महाराज (असली नाम विनोदानंद झा) आजकल जबरदस्त कंट्रोवर्सीज में फंसे हुए हैं. शो के पहले दिन तो बाबा जी अपनी बातों और हरकतों से सभी के बीच हंसी का पात्र बनते रहे, लेकिन दूसरे दिन से बाबा जी का असली चेहरा सामने आना शुरू हुआ. अब तो यह भी खुलासे हुए हैं कि इस ढोंगी बाबा के खिलाफ चोरी से लेकर आर्म्स एक्ट और टाडा जैसे कई क्रिमिनल केस भी दर्ज हैं.

यह देखिये: Bigg Boss 10 Contestant Baba Om Ji Was Once Slapped By Woman Live On TV!

baba-om-ji
| Image Courtesy |

जी हां, ओमजी महाराज तो बहुत पहुंचे हुए खिलाड़ी मालूम पड़ते हैं. ‘बिग बॉस सीजन 10’ के शुरू होते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक न्यूज शो के दौरान बाबा जी को एक महिला ज्योतिषी ने कसकर तमाचा रसीद किया था (जिसके जवाब में बाबा जी ने भी उस महिला को थप्पड़ मारा). लेकिन अब तो ऐसी बातें सामने आ रही हैं जिनसे साबित होता है कि यह बाबा कोई कॉमन मैन नहीं बल्कि एक कुख्यात अपराधी है. और जल्दी ही अगर बाबा जी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो शायद उन्हें जेल भी हो सकती है.

baba-om-ji-in-bigg-boss-10
| Image Courtesy |

अपने आध्यात्मिक अवतार के पीछे इस बाबा ने अपना काला चेहरा छुपाया हुआ है, लेकिन सच्चाई तो यह है कि चोरी के एक मामले में दिल्ली के कोर्ट में हाजिर न होने कि वजह से बाबा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट इश्यू किए जा रहे हैं. बिग बॉस शो के इस सीजन के शुरू होने से महज दो दिन पहले 14 अक्टूबर को कोर्ट ने बाबा के खिलाफ चौथा वारंट इश्यू किया था. लेकिन बाबा जब चौथी बार भी कोर्ट नहीं पहुंचे तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट इश्यू किया गया है.

बाबा है साइकिल चोर

बाबा की काली करतूतों के किस्से सालों पुराने हैं. नवम्बर 2008 में इसी बाबा के छोटे भाई प्रमोद झा ने आरोप लगाया था कि बाबा ओमजी ने लोधी कॉलोनी स्थित उनकी साइकिल की दुकान का ताला तोड़ा और तीन लोगों की मदद से 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर पार्ट्स, घर के कागजात और कुछ जरूरी डाॅक्यूमेंट्स चुराए. प्रमोद झा का कहना है कि उनके बेटे ने ओमजी महाराज को दुकान का ताला तोड़ते और सामान चुराते देखा था.

महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बाबा के पास

दिल्ली पुलिस की इन्वेस्टीगेशन रिपोर्ट के अनुसार ओमजी महाराज पर डकैती, आर्म्स एक्ट और टाडा जैसे केस भी हैं. डिफेन्स कॉलोनी की पुलिस ने बाबा के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया था. इसके अलावा बाबा के पास से कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें भी मिली थीं जिनकी मदद से बाबा उन महिलाओं की ब्लैकमेल कर पैसे वसूलता था. हाल ही में बिग बॉस शो में तीसरे दिन ही शो की सह-प्रतियोगी लोपामुद्रा को भी बाबा ने धमकी दी. अब देखना यह है कि यह बाबा कितने दिन इस शो में टिकता है और कैसे कैसे रंग दिखाता है. यह देखिये सनसनाती विडियो –

आप क्या कहना चाहेंगे इस अश्लील गुरु के बारे में?

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Kissing Alia Bhatt On Screen Was Very Boring: Sidharth Malhotra

Bollywood actors Sidharth Malhotra and Alia Bhatt made their Bollywood debut with the film Student of the Year. Kiss scene between Siddharth...

Share

You May Like