Sunny Leone Hit Back At Kangana Ranaut Without Naming Her!

Kangana Ranaut defended herself on social media after calling Urmila Matondkar a soft p*rn star. Kangana Ranaut used Sunny Leone's name in...
News यहां पर है प्यार की सुरंग, कपल्स मांगने आते हैं मनोकामना

यहां पर है प्यार की सुरंग, कपल्स मांगने आते हैं मनोकामना

- Advertisement -

सोचिए, कपल एक-दूसरे के प्यार में खोने के लिए कितनी ही रोमांटिक जगहों पर जाना चाहते हैं. देशों-दुनिया में कई ऐसी जगहें है, जो लव या कपल प्वाइंट के नाम से मशहूर है. कई कपल तो ऐसे हैं जो प्यार के अहसास को महसूस करने के लिए घरों का इंटीरियर खुद करवाते हैं. लेकिन अगर कोई आपसे ये कहे कि दुनिया की एक जगह ऐसी भी है जो इतनी खूबसूरत है, जिसे प्यार की सुरंग के नाम से जाना जाता है बल्कि इस सुरंग में से रेल भी गुजरती है. तो शायद आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा.

funnel-of-love
| Image Courtesy |

उक्रेन में ऐसी जगह है जो हरी-भरी और बहुत खूबसूरत है. लोग खासकर कपल यहां आकर नर्म घासों पर घटों टहलते हैं. ये सुरंग क्लेवन नाम के कस्बे में है, जो  करीब तीन किलोमीटर के क्षेत्र में फैली हुई है. यहां से दिन में तीन बार ट्रेन होकर गुजरती है. बसंत के मौसम में ये सुरंग और भी दिलकश नजर आती है. इस सुरंग के बारे में ऐसा भी कहा जाता है कि यहां पर कपल जो भी मनोकामना मांगते हैं वो जरूर पूरी होती है. लोग दूर-दूर से इस सुरंग को देखने आते हैं. इस सुरंग पर सरकार का कोई स्वामित्व नहीं है.

funnel-for-lovely-couples
| Image Courtesy |

इस रख-रखाव प्राइवेट रेलवे के कर्मचारी करते हैं. सुरंग के आसपास करीब 4.9 का जंगल है. जहां खूबसूरत फूल-पौधों लगे हुए हैं. जो वहां का खास टूरिस्ट स्पॉट है. यहां पर बसंत के मौसम में बहुत भीड़ रहती है. इस सुरंग से जब भी ट्रेन गुजरने वाली होती है, कपल्स को सूचना दे दी जाती है. क्या आप बी जाना चाहेंगे इस सुरंग में? जाने के लिए इस link पर क्लिक कीजिए.

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Disha Salian Dialed 100 Before Her Death: Mumbai Police Refutes Statement

As per the recent reports, the Mumbai police have dismissed speculation that Disha Salian called them before death.

Share

You May Like