Priyanka Chopra Jonas to be nominated for Oscar Awards 2020

Superstar Priyanka Chopra Jonas can now be named as one of the top contenders for the category of 'Best Supporting Actress' at...
News शोएब से पहले इनकी बीवी बनने वाली थी सानिया, लेकिन हो गई...

शोएब से पहले इनकी बीवी बनने वाली थी सानिया, लेकिन हो गई ये गड़बड़

- Advertisement -

‘इतनी-सी बात समझ नहीं आई. कॉमन सेंस नहीं है?’ सानिया मिर्जा ने कुछ इसी तरह अपनी भड़ास पूर्व क्रिकेटर महेश मांजेरकर पर निकाली. सानिया के ट्वीट पर मचे इस घमासान को देखकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था. असल में सानिया ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘दुनिया का नंबर-1 खिलाड़ी बने हुए लगातार 80 हफ्ते. यह शानदार सफर रहा और मुझे और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता रहा. इस पर संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, ‘आपका मतलब नंबर-1 डबल्स खिलाड़ी बधाई हो’ संजय की ये बात सानिया को पसंद नहीं आई और फिर सानिया ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया, ‘जबकि मैं सिंगल्स में नहीं खेलती हूं अब तो यह जाहिर/कॉमन सेंस नहीं है? कॉमन सेंस इतना कॉमन भी नहीं है.’

sania-mirza-with-shoaib-malik-and-sohrab-mirza
| Image Courtesy |

चलिए, ये बात हुई सानिया मिर्जा के हाल के ट्वीट की. सानिया जाने-अनजाने विवादों में पड़ जाती हैंं. बात करें उनकी शादी की, तो क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी के दौरान काफी हंगामा हुआ था. ये पहला मौका नहीं था जब सानिया के रिश्तों में अड़चनें आई थी बल्कि सानिया की शोएब से पहले उनके दोस्त शोराब मिर्जा से सगाई हो चुकी थी. जिसे दोनों ने आपसी-बातचीत से खत्म कर दिया था.

बचपन के दोस्त से हुई थी सगाई

ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि शोराब मिर्जा सानिया के बचपन के दोस्त थे. दोनों परिवार एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे. परिवार वालों की सहमति से दोनों की सगाई 2009 में हो गई थी. सानिया मिर्जा पब्लिक इंवेट में अपने दोस्त और मंगेतर शोराब के साथ दिखाई देती थी.

sohrab-mirza-and-sania-mirza
| Image Courtesy |

शोराब के परिवार को था सानिया के टेनिस खेलने से एतराज

शोराब के पिता आदिल मिर्जा को सानिया का टेनिस खेलना पसंद नहीं था. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शोराब का परिवार चाहता था कि सानिया शादी के बाद टेनिस से दूरी बना लेंं. जबकि दूसरी तरफ सानिया का परिवार चाहता था कि सानिया देश के लिए हमेशा खेलना जारी रखें. इस बात को लेकर अक्सर दोनों परिवारों के बीच मतभेद रहते थे.

sania-mirza-and-shorab
| Image Courtesy |

शोराब से रिश्ता टूटने से 6 महीने पहले हुई थी सानिया-शोएब की मुलाकात

शोराब और सानिया की सगाई होने के बाद ‘आस्ट्रेलिया ओपन’ खेलने के लिए सानिया आस्ट्रेलिया गई थींं. वहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आस्ट्रेलिया के साथ मैच था. जिसमें पाकिस्तान बुरी तरह मैच हार गया था. इस दौरान सानिया की मुलाकात शोएब मलिक से हुई. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत आगे बढ़ने लगी.

sania-mirza-and-shoaib-malik
| Image Courtesy |

शोएब मलिक थे सगाई सानिया की सगाई टूटने की वजह!

मीडिया खबरों के अनुसार सानिया ने शोएब मलिक से नजदीकी बढ़ाते हुए शोराब से सगाई तोड़ने का फैसला ले लिया था. जब ये बात दोनों के परिवार वालों को पता चली, तो दोनों के घरवालों ने आपसी सहमति से रिश्ते पर पूर्णविराम लगा दिया. इसके बाद मीडिया में शोएब मलिक के साथ अफेयर की खबरें आने लगी. कहा जाता है कि शोराब से सगाई टूटने की वजह क्रिकेटर शोएब मलिक ही थे.

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Save

Next Story

Breathing On Masks Can Effect The Lung Immunity But Here’s A Solution

Wearing a mask is the need of an hour. But breathing continuously wearing a mask has a bad effect on our lungs...

Share

You May Like