NCB Refutes Reports Of Giving ‘Clean Chit’ To Deepika, Sara And Shraddha

While ago a news circulated on social media that NCB probably can give clean chit to Deepika Sara Ali And Shraddha. However,...
News देखिये भोलेनाथ का एक ऐसा अनोखा मंदिर जहा चढ़ता है सिगरेट का...

देखिये भोलेनाथ का एक ऐसा अनोखा मंदिर जहा चढ़ता है सिगरेट का चढ़ावा

- Advertisement -

आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं भगवान शिव के एक अनोखे रुप से, जो सिर्फ सिगरेट का कश ही नहीं लगाते बल्कि सिगरेट के धुएं को हवा में भी उड़ाते हैं. हिमाचल प्रदेश के अर्की सोलन ज़िले में मौजूद है लुटरू महादेव मंदिर.जहा सिगरेट पीते है भोले बाबा.

lutru-mahadev-temple
@10

इस मंदिर की खासियत यह है कि यहां दर्शन के लिए आनेवाले सभी भक्त शिवलिंग के रुप में विराजमान भोले बाबा को सिगरेट अर्पित करते हैं और भगवान शिव यहां आनेवाले भक्तों को नाराज़ नहीं करते बल्कि उनके द्वारा अर्पित किए हुए सिगरेट को पीते हैं.खुद-ब-खुद सुलगती है सिगरेट लुटरू महादेव मंदिर में सदियों से शिवलिंग को सिगरेट पिलाई जा रही है. आप इसे चमत्कार का नाम दें या फिर अंधविश्वास का. लेकिन ये सच है कि इस शिवलिंग पर सिगरेट अर्पित करने के बाद उसे कोई सुलगाता नहीं है बल्कि वो खुद-ब-खुद सुलगती है.

lutru temple

इस शिवलिंग मैं से धुंआ भी कुछ इस प्रकार निकलता है की यह मानना  ही पड़ेगा की भोले नाथ यहाँ सिगरेट पीते है. यहाँ जो लोग आते है वह इस नज़ारे को कैमरा मैं कैद कर ले जाते है. और भी कही कहानिया यहाँ मशहूर है जैसे की इस मंदिर का निर्माण १६२१ मैं हुआ और यह भी की भागल रियासत के तत्कालीन राजा ने इसका निर्माण किया. यह मंदिर पहाड़ो के बीच है और लोग यहाँ खुद ब खुद दर्शन के लिए खींचे चले आते है.भारत मैं ऐसे कही से मंदिर जहा ऐसे अजीबो गरीब चमत्कार  होते है या एक और अंध्विश्वास. यह जानने के लिए आपको खुद यहाँ आना पड़ेगा.

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

Next Story

Kshitij Prasad Purchased ‘Ganja’ 12 Times From May to July

The NCB has also joined the investigation after the drug angle surfaced in the Sushant Singh Rajput case. Many people have been...

Share

You May Like