News इतने करोड़ के घर में रहते हैं नवजोत सिंह सिधु और...

इतने करोड़ के घर में रहते हैं नवजोत सिंह सिधु और जीते हैं ऐसी शानदार लाइफ

नवजोत सिंह सिधु ने हाल ही में अपनी एक नई पोलिटिकल पार्टी बनाई है जिसका नाम सिधु ने अव्वाज़ ऐ पंजाब रखा  है. कुछ समय पहले खबर ये भी उडी थी की सिधु “द कपिल शर्मा शो” अब नहीं करेंगे पर ऐसा कुछ हुआ नहीं. सिधु का शायरी करने का अनोखा अंदाज़ सबको पसंद है, जिस तरह से सिधु किसी भी मोके  पर शायरी बना देते है वह कमाल है. जितनी कामयाबी सिधु ने क्रिकेट के मैदान में हासिल की है उतनी  ही टीवी की दुनिया में भी पाई है.

पंजाब रणजी टीम का हिस्सा रह चुके है सिधु

navjotsinghsidhu
@Indian express

पंजाब के शहर पटियाला में सिधु का जनम हुआ था. स्कूल के दिनों में वह खूब प्रैक्टिस किया करते थे. सिधु ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुवात रणजी टीम से ही की थी.

जब सिधु को वर्ल्ड कप के लिए चुना गया

navjot-singh-sidhu-luxury-house
@Cricket Country

नवजोत सिंह सिधु का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर 1983 से 1999  तक रहा. सिधु सबकी नज़रों में तब उभरे जब सिधु को 1987 के वर्ल्ड कप के लिए चुना गया. उस  मैच में सिधु ने लगातार कही छके मारे और उन्हें “सिक्सर सिधु”  के नाम से लोग बुलाने लगे.

2001 में सिधु बने कमेंटेटर

navjot-singh-sidhu-luxurious-house
@First Post

सिधु  ने  2001 भारत में श्रीलंका दौरे से बतोर कमेंटेटर का करियर शुरू किया. उन्होंने लगभग हर बड़े मैच के लिए कॉमेंट्री की है. आईपीएल सीजन के लिए उन्होंने पुरे 22 करोड़ चार्ज किये थे. वही इतनी ही रकम उन्होंने स्टार वालो से भी ली.

द कपिल शर्मा शो के मैन शायर

navjot-singh-sidhu-on-the-sets-of-kapil-sharma-show-and-sidhu-luxurious-home
@Think Crack

अककॉर्डिंग टू मीडिया रिपोर्ट्स सिधु कपिल शर्मा शो के लिए तकरीबन 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करते है. नवजोत सिंह सिधु कपिल के शो पर पिछले  2 – 3 साल से एक तरीके से  होस्ट बनते आ रहे है. कपिल और सिधु एक दूसरे को बहुत समय से जानते है.  कुछ समय पहले सिधु अपने पुरे परिवार के साथ शो पर आये थे, और वह एपिसोड लोगो द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. कई बार खबरे आई है की सिधु शो छोड़ देंगे पर ऐसा कभी हुआ नहीं है.

सिधु का घर है आलीशान

navjot-singh-sidhu-luxurious-house
@Bollywood Papa

नवजोत सिंह सिधु करीब 2 साल पहले अपने नए घर मैं, अपने परिवार के साथ शिफ्ट हुए थे. 49  हज़ार 500 वर्ग फ़ीट से बने इस आलीशान घर  में स्विमिंग पूल, जिम और स्पा जैसी कई लग्ज़ूरिय चीज़े भी है. सिधु के इस घर को बनने मैं पुरे 3 साल लगे थे. बताया जा रहा है की इस घर पे सिधु ने 25 करोड़  खर्च किये है. घर के गार्डन के चारो और 600 साल पुराने पेड़ लगाए गए है.

सिधु को है महंगी गाड़ियों का शोंक

tayota-carolla-navjot-singh-sidhu
@OtaGaze

सिधु के पास चार गाड़िया है जिसमे से 13 लाख की टोयोटा लैंडक्रूसर , 11.50 लाख की टोयोटा करोरा  भी है , 4.60 लाख की एम्बेसडर और 13. 40 लाख की फोर्ड एंडेवर. सिधु के पास दो रेजिडेंशियल घर है जिसमे से एक घर की कीमत  60 लाख और दुसरे घर की कीमत 70 लाख है.

फोर्बेस के मुताबिक नवजोत सिंह सिधु की नेटवर्थ  11. 08 करोड़ रूपए है. अक्टूबर से सिधु की राशि मैं  51 % की बढ़ोतरी हुई है. इन सब के इलावा सिधु का पोलिटिकल करियर अच्छा चल रहा है. सिधु लंबी पारी के खिलाडी नज़र आते है जो की कभी हारेंगे नहीं. 

Now You Can Get the Latest Buzz On Your Phone! Download the PagalParrot Mobile App For Android and IOS

 

Next Story

Pakistani commando Ahmed Khan Behind Capture And Torture of Abhinandan, Killed by Indian Army Along LoC

On August 17, India gave a backfire to Pakistan's ceasefire and reverting against the launching of a mortar fire attack on Indian...

Share